Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खाटू श्याम जी दर्शन के लिए जा रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 श्रद्धालुओं की मौत

accident

accident

आगरा से खाटू श्याम जी दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं की बस सड़क हादसे की शिकार हो हो गई। खड़ी बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दिया। इस भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई वहीं करीब 25 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 7 लोगों का दौसा जिला अस्पताल में इलाज उपचार चल रहा है।

सात घायलों में से चार घायलों को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया है। दरअसल बीते शुक्रवार की रात करीब 10 बजे आगरा से एक बस में सवार होकर 50 श्रद्धालु खाटू श्याम जी के लिए रवाना हुए। रात करीब 2 बजे राजस्थान के दौसा जिले के सैंथल थाना क्षेत्र के बासडी चौराहे के समीप बस का टायर पंचर हो गया, जिसके बाद चालक और परिचालक टायर बदलने लग गए।

पदक की दौड़ से बाहर हुईं गोल्फर अदिति अशोक, चौथे नंबर पर रही

इसी दौरान पीछे से आए एक ट्रक ने बस को और बस के आसपास खड़े श्रद्धालुओं को कुचल दिया। इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बस में सवार करीब 25 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर सैंथल थाना पुलिस और एंबुलेंस की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायलों को दौसा जिला अस्पताल लाया गया।

हादसे के बाद दौसा जिला अस्पताल में कुल 9 घायलों को एडमिट किया गया, जिनमें से 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। चार लोगों को दौसा जिला अस्पताल से जयपुर रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि 9 घायलों के अलावा अन्य घायलों के हल्की चोटे हैं जिन्होंने प्राथमिक उपचार करवाया है। सैंथल पुलिस थाना के ड्यूटी ऑफिसर शिव दत्त ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version