Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस समोसे खाने वाले को मिलेगा 51 हजार का इनाम, पर शर्त है ….

Samosa

Samosa

मेरठ। अगर कोई आपसे पूछे कि आप एक बार में कितना समोसा (Samosa) खा सकते हैं? जवाब में आप 3 या अधिकतम चार समोसा ही खा पाएंगे। लेकिन, अगर आपसे कहें कि सिर्फ एक समोसा खाना है वो भी 30 मिनट में। इसके लिए आपको 51 हजार रुपये की भारी भरकम रकम भी दी जाएगी तो क्या करेंगे? लेकिन, दुकान ढूंढने के बजाय एक बार इस खबर को पूरी पढ़ लीजिए क्योंकि आपको बाहुबली समोसा खाना है वो भी आठ किलो का।

सोशल मीडिया पर यूपी के मेरठ में एक मिठाई की दुकान है। इसे शुभम नाम के शख्स चलाते हैं। यहां एक बाहुबली समोसा (Samosa) मिलता है वो भी आठ किलो का। इसमें आलू और पनीर की भरमार मिलेगी और स्वाद तो पूछिए मत। समोसे की कीमत 1100 रुपये है और इसे खाने पर 51 हजार रुपये नकद पुरस्कार भी मिलेगा।  इस समोसे को फूड ब्लॉगर चाहत आनंद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद समोसे के इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। क्लिप में, चाहत आनंद को विशाल समोसा पकड़े हुए और उसका एक टुकड़ा काटते हुए देखा जा सकता है।

भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया की बढ़ी मुश्किलें, ड्रग्स केस में NCB ने दायर की चार्जशीट

मशहूर बिजनेस मैन हर्ष गोयनका ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- इस दिवाली मेरी पत्नी ने सभी मिठाईयों के बाद मेरे खाने के लिए सिर्फ एक समोसा (Samosa)  ऑर्डर किया है।

इस क्लिप को 494k से अधिक बार देखा जा चुका है और बहुत सारे कमेंट्स मिले हैं। समोसे के साइज को देखकर लोग दंग हैं और कह रहे हैं कि इस एक समोसे को खाकर हेल्थ प्रॉब्लम बढ़ सकती है। हालांकि कुछ ने इस समोसे को खाने की इच्छा भी जताई है।

Exit mobile version