Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुंडली बार्डर पर फंसा ऑक्सीज़न टैंकर, पुलिस ने ऐसे पहुंचाया अस्पताल

Oxygen tanker

Oxygen tanker

दिल्ली में वैसे ही कोरोना मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन की किल्लत पड़ रही है और ऐसे में जो ऑक्सीजन टैंकर आ रहे हैं, वो भी जाम में फंस जा रहे हैं। अच्छी बात ये है कि जाम में फंसे इन ऑक्सीजन टैंकर को अस्पतालों तक समय पर पहुंचाने में पुलिस काफी मदद कर रही है। मंगलवार को पुलिस ने भी कुछ ऐसा ही किया।

दरअसल, पिछले 5 महीनों से दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन चल रहा है। इस वजह से एक ट्रक कुंडली बॉर्डर पर फंस गया। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली, तो तुरंत ग्रीन कॉरिडोर बनाकर टैंकर को अस्पताल तक पहुंचाया। अगर थोड़ी भी देर होती, तो कोई दुर्घटना हो सकती थी।

जाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीज़न टैंक लीक, 10 मरीजों की मौत

मंगलवार सुबह 9 बजकर 4 मिनट पर दिल्ली के अलीपुर पुलिस स्टेश को सूचना मिली कि एक ऑक्सीजन टैंकर कुंडली बॉर्डर पर केएमपी फ्लाईओवर पर रुका हुआ है। उसे तुरंत ही रोहिणी के जयपुर गोल्डन अस्पताल पहुंचना है।

ऐसी सूचना मिलने पर तुरंत ही एसएचओ ईआरवी स्टाफ एएसआई मनोज के साथ मोटरसाइकिल पर पेट्रोलिंग करते हुए केएमपी फ्लाईओवर पहुंचे।

बिना मतलब रात में घरों से न निकलें,कोविड गाइडलाइन का करें पालन : शगुन गौतम, SP

वहां ऑक्सीजन टैंकर खड़ा हुआ था। अलीपुर पुलिस ने हरियाणा पुलिस की भी मदद ली और ट्रैफिक पुलिस को भी इसकी सूचना दी। इसके बाद अलीपुर के एसएचओ की देखरेख में ही पुलिस की टीम ने सिंघु बॉर्डर के रास्ते कम से कम समय में ग्रीन कॉरिडोर बनाकर टैंकर को जयपुर गोल्ड अस्पताल पहुंचाया।

Exit mobile version