Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाक ने रजौरी में फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना का एक अधिकारी शहीद

पांच पाकिस्तानी सैनिक ढ़ेर Five Pakistani soldiers stacked

पांच पाकिस्तानी सैनिक ढ़ेर

जम्मू कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी की। सोमवार को सीजफायर उल्लंघन की इस घटना में सेना के एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) शहीद हो गए। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

सीजफायर उल्लंघन की यह घटना राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में हुई। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की गई। नौशेरा सेक्टर के बाबाखोरी इलाके में पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना के एक जेसीओ शहीद हो गए।

विस्फोटक के साथ पांच नक्सली गिरफ्तार, बिहार चुनाव में दहशत फैलने की थी प्लानिंग

हालांकि, भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। गौरतलब है कि सीजफायर उल्लंघन की यह वारदात उस दिन हुई है, जिस दिन आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के दस्ते पर हमला किया। पुलवामा जिले के पंपोर के कंडाल इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला कर दिया।

आतंकी हमले में शहीद हुआ रायबरेली का लाल, सीएम योगी ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

इस घटना में भी सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए थे। तीन जवान घायल भी हुए हैं। घायल जवानों का उपचार चल रहा है। बता दें कि एलओसी पर सीजफायर उल्लंघन की घटनाएं बढ़ गई हैं। पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में अगस्त माह के अंत और पिछले महीने यानी सितंबर की शुरुआत में भी जेसीओ रैंक के दो अधिकारी शहीद हो गए थे।

Exit mobile version