Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोहली फॉर्म में लौटे, पर हमारे…., इस पाकिस्तानी प्लेयर ने की दुआ

Shadab Khan

Shadab Khan

दुबई। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार अब बस खत्म होने वाला है। यह मैच एशिया कप 2022 के तहत रविवार (28 अगस्त) को दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। फैन्स को इस मैच में खराब दौर से गुजर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) से फॉर्म में लौटने की पूरी उम्मीद है।

फैन्स ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के क्रिकेटर भी कोहली के फॉर्म में लौटने की दुआएं कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कोहली ने पाकिस्तान के चोटिल तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी से मुलाकात की थी। तब आफरीदी ने भी कोहली के फॉर्म में लौटने की दुआ की थी।

अब पाकिस्तान के ही स्टार ओपनर शादाब खान (Shadab Khan) ने भी कोहली के फॉर्म में लौटने की दुआ की है। मगर यहां उन्होंने विराट कोहली से डर भी जाहिर किया और कहा कि वह फॉर्म में लौटें, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं। शादाब ने कहा कि कोहली अभी अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने पैरामीटर इतने ऊंचे सेट कर दिए हैं कि फैन्स को उनका यह प्रदर्शन खराब ही लग रहा है।

‘कोहली पाकिस्तान के खिलाफ लंबी पारी ना खेलें’

शादाब (Shadab Khan) ने भारत के खिलाफ मैच से एक दिन पहले शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘वह (विराट कोहली) लीजेंड प्लेयर हैं। उन्होंने करियर में शानदार प्रदर्शन किया है। वह जब भी मैदान में आते हैं, तो आप थोड़े डरे हुए होते हैं, क्योंकि वह एक बड़े प्लेयर हैं। हम नहीं चाहते हैं कि वह हमारे खिलाफ लंबी पारी खेलें।’

नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, लुसाने डायमंड लीग जीतने वाले बने पहले भारतीय

शादाब खान ने भी कोहली के लिए दुआ की

कोहली को एक हजार दिन से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन वह कोई शतक नहीं लगा सके हैं। इस पर पाकिस्तानी प्लेयर शादाब (Shadab Khan) ने कहा, ‘मैं दुआ करता हूं कि वह अपनी पुरानी लय में वापस लौट आएं। वह अब भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने जो मानक सेट किए हैं, उन्हें देखकर फैन्स को लगता है कि कोहली खराब फॉर्म में हैं। मैं व्यक्तिगत तौर पर चाहता हूं कि वह शतक लगाएं, मगर हमारे खिलाफ नहीं (हंसते हुए), बल्कि बाकी दूसरी टीमों के खिलाफ जमकर खेलें।’

बता दें कि विराट कोहली 41 दिन के ब्रेक के बाद सीधे पाकिस्तान से मैच खेलने उतरेंगे। उन्होंने पिछला मैच इसी साल 17 जुलाई को मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे खेला था। कोहली पिछले पांच महीने से कोई इंटरनेशनल अर्धशतक और ढाई साल से कोई शतक भी नहीं लगा सके हैं।

Exit mobile version