Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंचायत सेक्रेटरी की चाक़ू से गोदकर हत्या, ससुराल पक्ष पर लगा आरोप

murder

murder

गोरखपुर जिले में उरुवा ब्लाक पर तैनात गांव पंचायत सेक्रेटरी अनीश चौधरी की हत्या का सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों ने चाकू से मारकर पंचायत सेक्रेटरी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

घटना में मृतक सेक्रेटरी का चाचा भी मामूली तौर पर घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक अनीश चौधरी ने एक साल पहले गैर बिरादरी की युवती से प्रेम विवाह किया था। उस वक्त प्रेम विवाह का युवती के परिजनों ने विरोध किया था। ऐसे में मृतक के भाई अनिल चौधरी ने उसके ही ससुराल पक्ष पर हत्या किये जाने का आरोप लगा है।

मृतक की पत्नी भी वर्तमान में पंचायत सेक्रेटरी के पद पर जिले के कौड़ीराम ब्लाक में तैनात है। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने परिजनों से मिलकर घटना के बारे में जानकारी ली है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एनएसए की कार्रवाई की बात एसएसपी ने मीडिया से बातचीत में कही है. मामला गोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर इलाके का है।

हरिशंकर मिश्र हत्याकांड में 6 साल बाद तीन हत्यारोपियों को मिली उम्रकैद की सजा

बता दें कि गोला थाना के गोपालपुर इलाके में स्थित हार्डवेयर की दुकान पर समान खरीदने गए युवक अनीश कुमार को दो बाइक पर सवार चार अज्ञात हमलवारों ने चाकूमार कर घायल किया है। वहीं विरोध करने पर हमलावरों ने युवक के चाचा पर भी चाकू से वार किया है। वारदात को बाद मौके से बाइक सवार चारों हमलवार फरार हुए हैं। घटना की सूचना गोला थाने की पुलिस ने मौके पर जाकर घायल अनीश चौधरी और उसके चाचा को अस्पताल पहुंचाया है। जहां भतीजे अनीश चौधरी की मौत हुई है।

फिलहाल शुरुआती जांच में पुलिस मृतक युवक द्वारा एक साल पहले प्रेम विवाह को लेकर हत्या किये जाने की आशंका जता रही है। बताया जा पर रहा है कि युवती के परिजनों के विरोध के बावजूद युवक ने प्रेम विवाह किया था। फिलहाल गांव पंचायत सेक्रेटरी की हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी है।

Exit mobile version