Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

समारोह में खाना बनाने से इंकार करने पर हलवाई को मारी गोली, आरोपी फरार

murder

murder

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के जसवंतनगर क्षेत्र में एक दबंग ने समारोह में खाना बनाने से इंकार करने पर एक हलवाई को गोली मार कर घायल कर दिया ।

पुलिस अधीक्षक (नगर) डा.रामयश सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि जसवंतनगर क्षेत्र के कचैरा मार्ग पर सकौआ गांव में जनकपुर निवासी 32 वर्षीय हलवाई नकुल कुमार यादव रविवार को साइकिल से सकौआ स्थित अपनी दुकान पर जा रहा था।

चुनावी रंजिश के चलते दिन दहाड़े भीड़ के बीच ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या

रास्ते में पहले से घात लगाए बैठा गांव का दबंग सुन्दर लहरी ने उसे गोली मार दी। गोली की आवाज और घायल की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े लेकिन आरोपी फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस और उसके परिजन भी पहुंच गये। उन्होंने बताया कि घायल नकुल को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। प्रथम उपचार के बाद उसे सैफई मेडिकल विश्वविद्यालय रेफर कर दिया।

यूपी में कोरोना रिकवरी रेट 89.37 फीसदी, 3.90 लाख लोग रोगमुक्त

परिजनों ने बताया कि दबंग ने दो दिन पहले एक कार्यक्रम में खाना बनाने के लिए कहा था, समयाभाव के कारण हलवाई ने खाना बनाने से मना कर दिया था। इसी बात को लेकर शिव लहरी ने नकुल को गोली मार दी।

श्री सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी निरीक्षक अंजन कुमार सिंह को आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने उस के घर दबिश दी लेकिन वह वहां नहीं मिला।

Exit mobile version