Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एडवांस बुकिंग में ‘पठान’ की बंपर कमाई, पहले विकेंड पर करेगी 300 करोड़ से जादा कलेक्शन

Pathan

Pathan

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. पिछले चार सालों से किंग खान बड़े पर्दे से गायब हैं और दर्शकों की आंखें उन्हें देखने के लिए तरस गई हैं. ऐसे में कुछ ही दिन के इंतजार के बाद शाहरुख एक नए अवतार और अंदाज में सिनेमाघरों में छाने को तैयार हैं. ‘Pathan’ की एडवांस बुकिंग भारत में शुरू हो चुकी हैं और अभी से इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं.

एडवांस बुकिंग में पठान (Pathan) ने कमाए करोड़ों

‘Pathan’ की एडवांस बुकिंग पर नजर डाली जाए तो पता चलता है कि शाहरुख खान के फैंस को फिल्म से जुड़े विवादों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. फैंस अपने फेवरेट स्टार को पहले ही दिन थिएटर में देखने के लिए उतावले हैं. ‘पठान’ के हिंदी और तेलुगू वर्जन की टिकट्स सबसे ज्यादा बिक रही हैं. मेजर सिनेमा चेन्स में ‘पठान’ की एक लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुकी हैं. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने अभी से 14.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

इसमें दिल्ली-एनसीआर से 1.79 करोड़ रुपये, मुंबई से 1.74 करोड़ रुपये की बुकिंग हुई है. इसके अलावा बेंगलुरु, हैदराबाद और कोलकाता में सबसे ज्यादा ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग हुई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, ‘पठान’ अपने पहले दिन 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हैप्पी न्यू ईयर के बाद ये शाहरुख खान की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में आ जाएगी.

एक दूजे के होने वाले है केल राहुल और आथिया, आज से शुरू हुए शादी के समारोह

भारत के अलावा विदेशों में भी पठान की एडवांस बुकिंग बढ़िया चल रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पठान’ अपने पहले वीकेंड पर भारत में 150 से 200 करोड़ और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर सकती है. शाहरुख के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा नजर आएंगे. अब बस 25 जनवरी का इंतजार है.

Exit mobile version