Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पायल घोष का दांव पड़ा उलटा, ऋचा चड्ढा ने किया 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि केस

Payal Ghosh Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप पायल घोष

 

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष का दांव उलटा पड़ता नजर आ रहा है। अब खुद ही इस मामले में फंसती जा रही हैं। बता दें कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि केस दर्ज किया है।

वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है और सुनवाई की तारीख सात अक्तूबर तय की है। कोर्ट की तरफ से ऐसा उत्तरदाताओं को नोटिस नहीं दिए जाने को लेकर किया गया है।

बता दें अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं अभिनेत्री पायल घोष ने एक बयान में कहा कि अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई अभिनेत्रियां उनके साथ सहज हैं। पायल के इस बयान पर ऋचा ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है।

इस मशहूर एक्ट्रेस का निकला अंडरवर्ल्ड डॉन से कनेक्‍शन, गिरफ्तारी के बाद बड़ा खुलासा
इस मामले पर मंगलवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई, जहां दूसरे पक्ष से कोई भी पेश नहीं हुआ। इसे देखते हुए केस को एक दिन और बढ़ाते हुए हाईकोर्ट ने इसपर सुनवाई को सात अक्तूबर तक टाल दिया है। कोर्ट ने कहा कि जवाबकर्ताओं को नोटिस नहीं भेजा गया है, इसलिए उन्हें दोबारा नोटिस भेजा जाएगा।

बता दें कि, पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए पायल घोष ने आरोप लगाया कि अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाया और उनके साथ गलत व्यवहार किया जिससे वो असहज हो गई थीं।

उन्होंने दावा किया कि विरोध करने के बाद अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई अभिनेत्रियां उनके साथ सहज हैं। अपना नाम आने के बाद ऋचा चड्ढा ने कानूनी कार्रवाई का सहारा लिया है और पायल घोष को लीगल नोटिस भेजा है।

Exit mobile version