Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लखनऊ में PCS अधिकारी की पत्नी की हत्या, फंदे पर लटकता मिला भतीजे का शव

murder

murder

राजधानी लखनऊ के तालकटोरा इलाके में मंगलवार को पीसीएस अधिकारी घनश्याम वर्मा की पत्नी अनीता वर्मा (44) वर्ष की हत्या कर दी गई है। उसी घर में उनके भतीजे अजीत वर्मा (37) का शव फंदे से लटकता मिलने से सनसनी फैल गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जांच पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतका के पति घनश्याम वर्मा प्रयागराज में एआईजी रजिस्ट्रेशन के पद पर तैनात हैं। पुलिस ने मृतका के पति को सूचना दे दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक भतीजे अजीत पर गला दबाकर हत्या करने का शक है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है।

घटना तालकटोरा इलाके की है। जानकारी के अनुसार प्रयागराज में एआईजी रजिस्ट्रेशन के पद पर तैनात घनश्याम वर्मा का लखनऊ के तालकटोरा इलाके में तीन मंजिला मकान है। आज घर के तीसरी मंजिल पर उनकी पत्नी अनीता का शव मिला है। जबकि भतीजे का शव कमरे में लटकता पाया गया।

युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान तोड़ा दम

पुलिस कई एंगल से इस मामले में पड़ताल कर रही है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इस मकान में फोर्सफुल एंट्री के कोई प्रमाण मौजूद नहीं मिल रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पीसीएस अधिकारी घनश्याम वर्मा के भतीजे अजीत ने अपनी चाची अनीता का शव फंदे पर लटका कर हत्या को आत्महत्या दर्शाने की कोशिश की फिर अजीत ने खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी होने पर तालकटोरा पुलिस ने मौका मुआयना किया। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

चोरी करने पर काट दिए जाएंगे हाथ-पैर, जानिए तालिबानी राज का खौफनाक कानून

हालांकि, वारदात का कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version