Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पेशकार की पत्नी की इलाज के दौरान मौत, खुद को मार ली थी गोली

brutal murder

brutal murder

लखनऊ। राजधानी के बाजारखाला इलाके के टिकैतराय एलडीए, सचिवालय कॉलोनी में रहने वाले पेशकार कौशल कुमार दीक्षित की पत्नी मधु दीक्षित (50) की मंगलवार सुबह इलाज के दौरान ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई। उन्होंने सोमवार को खुद को गोली मार ली थी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया था, जहां उनका इलाज चल रहा था।

बता दें कि मधु दीक्षित सोमवार की सुबह खून से लथपथ घर की छत पर पड़ी मिली थीं। रविवार की रात घर में उनकी बेटी की जन्मदिन पार्टी थी। मधु के पास पेशकार की लाइसेंसी रिवॉल्वर पड़ी थी।

प्रभारी निरीक्षक बाजारखाला धनंजय सिंह के मुताबिक, टिकैतराय तालाब स्थित सचिवालय कॉलोनी में कौशल कुमार दीक्षित रहते हैं। वे तहसीलदार सरोजनीनगर के पेशकार हैं। रविवार को उनकी आठ साल की बेटी ध्येया का जन्मदिन था। रात में सभी लोगों ने पार्टी मनाई जिसमें कई रिश्तेदार व परिचित भी शामिल हुए थे।

शराब माफिया ने किया पुलिस पर हमला, खून से लथपथ मिले दारोगा, सिपाही की हत्या

इसमें उन्नाव निवासी कौशल की भांजी समीक्षा और उसका पति अभिषेक भी आया था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सभी अपने कमरे में सोने चले गए। सोमवार सुबह कमरे से ध्येया के रोने की आवाज सुनकर कौशल की भांजी समीक्षा पहुंची। उसने कमरे में मधु को नहीं देखा, तो आवाज लगाई।

कासगंज केस: माफियाओं पर NSA की कार्रवाई, शहीद सिपाही के परिजनों को 50 लाख और सरकारी नौकरी का आदेश

समीक्षा के मुताबिक, उसने पूरे घर में मधु को तलाशा लेकिन नहीं मिली। इस पर वह तलाश करती हुई छत पर पहुंची। जैसे ही उसने सीढ़ी का दरवाजा खोला तो सामने छत की फर्श पर गमले के पास खून से लथपथ मधु को देखकर चीख पड़ी। चीखते हुए उसने घर के अन्य लोगों को सूचना दी। आनन-फानन परिजन छत पर पहुंचे और मधु को लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे।

उनकी हालत काफी गंभीर थी। मधु की दाहिनी कनपटी पर गोली लगी थी। पुलिस के मुताबिक, देर शाम मधु का आपरेशन हुआ था लेकिन मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गयी। मधु की मौत होने की सूचना पर बाजार खाला पुलिस ने ट्रामा सेंटर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मधु के सुसाइड करने के कारणों के बारे में जांच की जा रही है। इस संबंध में उसके परिवार वालों से पूछताछ की जाएगी।

Exit mobile version