Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत के साथ वायरल हो रही संदीप सिंह की फोटो, फैन्स ने पूछा ये सवाल

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस में संदीप सिंह का नाम काफी सुर्खियों में हैं। संदीप सिंह ने खुद को सुशांत का दोस्त बताया है। हालांकि सुशांत का परिवार और रिया चक्रवर्ती का कहना है कि वे संदीप को नहीं जानते हैं। अब इसी बीच संदीप सिंह की कंगना रनौत के साथ फोटो सामने आई है। संदीप, कंगना और एक्ट्रेस की बहन रंगोली की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गल्वान घाटी- चीनी सैनिकों की कब्रगाह की तस्वीरें सामने आई

फोटो वायरल होने के बाद सभी जानना चाहते हैं कि क्या कंगना और संदीप एक दूसरे को पहले से जानते थे और अगर जानते थे तो कैसे?

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने संदीप के दुबई कनेक्शन की जानकारी ट्विटर अकाउंट पर दी थी। उन्होंने संदीप को एक संदिग्ध करार दिया। संदीप सिंह कौन हैं और फिल्म इंडस्ट्री से उनका क्या रिश्ता है, यह बात बहुत कम लोग ही जानते हैं। आखिर वह आइसक्रीम बेचते-बेचते कैसे फिल्म प्रोड्यूसर बन गए।

कौन है संदीप सिंह

संदीप मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और पालन-पोषण मुंबई में हुआ है। संदीप अपनी पढ़ाई के दिनों में मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में आइसक्रीम बेचने का काम करते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो वह जर्नलिस्ट बनना चाहते थे इसलिए पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने कई मैगजीन्स और मीडिया संस्थानों में काम भी किया।

यूपी बोर्ड ने कक्षा 9 से 12 तक के छात्र छात्राओं के लिए विशेष क्लास शुरू

इसके बाद बाद संदीप ने मुंबई के रेडियो स्टेशन में काम करना शुरू किया। इस दौरान उनकी कई फिल्मी हस्तियों से दोस्त हो गई। अच्छे काम के चलते वह फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के दोस्त बन गए।

साल 2015 में संदीप ने भंसाली की कंपनी छोड़कर लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो नाम की कंपनी बनाई और खुद प्रोड्यूसर बन गए। उन्होंने भूमि, अलीगढ़, सरबजीत और पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाईं।

Exit mobile version