Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राहुल और रश्मी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

Photos of Rahul and Rashmi created havoc on social media

Photos of Rahul and Rashmi created havoc on social media

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस से अपना तगड़ा फैन बेस बनाने वालो दो कंटेस्टेंट एक्ट्रेस रश्मि देसाई और सिंगर राहुल वैद्य अब जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं। बता दे रश्मि अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। मगर इस बार उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया है जिससे और भी ज्यादा बज़्ज़ क्रिएट हो गया है। असल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और सिंगर राहुल वैद्य की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें इन दोनों ने एक दूसरे के साथ कलर कॉर्डिनेट करते हुए मैचिंग आउटफिट पहने हुए है, साथ ही एकदम रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। जहां एक ओर रश्मि देसाई काले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है वहीं दूसरी ओर राहुल वैद्य ने काले रंग का पठानी कुर्ता पजामा पहन रखा है।

इस पोस्ट के बाद कई लोग सोच में पड़ गए हैं। सबका कहना है कि इन तस्वीरों का मतलब क्या है। हालांकि राहुल और रश्मि दोनों ने ही ये फोटोज शेयर कर हिंट दे दिया है कि जल्द ही इनका कोई नया म्यूजिक एलबम आने वाला है। जिसमें ये एक जोड़ी के तौर पर दिखाई देंगे। जहां एक तरफ पहले केवल फोटोज ही सामने आई थीं, वहीं अब रश्मि ने गाने का एक छोटा सा वीडियो क्लिप भी शेयर किया है। जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

प्रियंका के पति निक हुए थे जख्मी, अस्पताल में कराया गया था भर्ती

बता दे फैंस इन फोटोज और वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं फैंस के अलावा इंडस्ट्री के दोस्त और अन्य कलाकार भी दोनों की जोड़ी को खूब सराह रहे हैं। वहीं बिग बॉस 14 में भी राहुल वैद्य के साथ बतौर कंटेस्टेंट रहीं देबोलीना भट्टाचार्जी ने इस पोस्ट पर दिल वाला इमोजी बनाया है। अब देखना होगा कि इनका ये नया प्रॉजेक्ट फैंस तक कब पहुंचता है।

 

Exit mobile version