Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PM मोदी ने इजरायल का पीएम बनने पर नफ्ताली बेनेट को दी बधाई

PM Modi

PM Modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दक्षिणपंथी यामिना पार्टी के नेता और स्पेशल फोर्स कमांडो रहे नफ्ताली बेनेट को इजरायल का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, महामहिम नफ्ताली, इज़राइल का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई। जैसा कि हम अगले साल राजनयिक संबंधों के उन्नयन के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, मैं आपसे मिलने और हमारे दोनों देशों के बीच रणनीतिक साझेदारी को गहरा करने के लिए उत्सुक हूं।

एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने बेंजामिन नेतन्याहू को इज़राइल के प्रधानमंत्री के तौर पर सफल कार्यकाल के लिए बधाई दी। वह इस पद पर 12 साल से काबिज थे।

टैक्सी, टेंपों एवं ई-रिक्शा चालकों के लिए विशेष टीकाकरण अभियान आज से शुरू

मोदी ने ट्वीट कर कहा, आप इज़राइल राज्य के प्रधानमंत्री के रूप में अपना सफल कार्यकाल पूरा कर रहे हैं। मैं आपके नेतृत्व और भारत-इज़राइल रणनीतिक साझेदारी पर व्यक्तिगत ध्यान देने के लिए आपके प्रति अपना गहरा आभार व्यक्त करता हूं।

उल्लेखनीय है कि संसद में बहुमत हासिल करने के बाद 49 वर्षीय नेता और पूर्व कमांडर बेनेट ने रविवार को शपथ ली थी। नफ्ताली ने 2005 में अपना टेक स्टार्टअप 14.5 करोड़ डॉलर में बेचने के बाद राजनीति में कदम रखा था।

Exit mobile version