Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोई नहीं टक्कर में, कहां पड़े हो चक्कर में…, मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स जा रहे खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

pm modi

pm modi

नई दिल्ली। 28 जुलाई से कॉमनवेल्थ गेम्स-2022 (Commonwealth Games-2022) का आगाज़ बर्मिंघम में होने वाला है, भारत की ओर से दर्जनों खिलाड़ी यहां हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बुधवार को कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games-2022) में हिस्सा लेने जा रहे खिलाड़ियों से बात की और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

इस दौरान पीएम मोदी का अलग अंदाज़ भी देखने को मिला, जब खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्होंने एक डायलॉग बोला और कहा कि कोई नहीं है टक्कर में, कहां पड़े हो चक्कर में।

पीएम मोदी ने वर्चुअल माध्यम से खिलाड़ियों को संबोधित किया, जिसमें अलग-अलग फील्ड के प्लेयर्स मौजूद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां खिलाड़ियों से कहा कि जो भी एथलीट पहली बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं, वो भी अपनी ज़बरदस्त छाप छोड़ेंगे। पीएम बोले कि आपको कैसे खेलना है, क्या रणनीति अपनानी है ये सब आपको पता ही है।

रायबरेली सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर सीएम योगी ने जताया गहरा शोक

खिलाड़ियों को मंत्रा देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले कि मैं बस इतना ही कहूंगा कि जी भर के खेलिए, पूरी ताकत से खेलिए और बिना किसी टेंशन के खेलिएगा। पीएम ने इसी के साथ कहा कि आपने पुराना डायलॉग सुना होगा कि कोई नहीं है टक्कर में, कहां पड़े हो चक्कर में। इसी एटिट्यूड के साथ आपको वहां पर जाना है और खेलना है।

इस बार कॉमनवेल्थ में भारतीय दल में 300 से अधिक लोग शामिल हैं, ऐसे में भारत की कोशिश है कि अपने पुराने प्रदर्शन को सुधारा जाए।

Exit mobile version