Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छपरा में पीएम मोदी बोले- मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है

पीएम मोदी

पीएम मोदी

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छपरा में रैली की। इस दौरान पीएम मोदी ने महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने एक बुजुर्ग महिला के वायरल वीडियो का जिक्र किया। इस वीडियो में बुर्जुग महिला ने कहा था कि ‘मोदी के वोट ना देब, त तोहरा के देब।’

पीएम मोदी ने इस वीडियो के बारे में बताया कि वो महिला शायद जो अखबार या टीवी भी नहीं देखती होगी उनसे जब पूछा कि मोदी को वोट क्यों देना है, तो उन्होंने जवाब दिया कि हमको बिजली, नल, राशन मिला। पीएम ने कहा कि उस महिला ने बिना लाग लपेट के कहा कि मोदी हमारा के नल देहलन, लाइन देहलन, बिजली देहलन, मोदी हमरा के कोटा देहलन, राशन देहलन, पेंसिल देहलन। मोदी हमरा के गैस देहलन. उनका क्यों वोट न देबे, का तौहर के देब।

वहीं, इसके अलावा पीएम ने कहा कि पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है। बीजेपी के लिए, एनडीए के लिए आपका ये प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है, रात को उन्हें नींद नहीं आ रही है। उनकी हताशा-निराशा, बौखलाहट, गुस्सा, अब बिहार की जनता बराबर देख रही है. चेहरे से हंसी गायब हो गई है।

गाजियाबाद : मॉल में लगी भगवान राम की 8 फीट की प्रतिमा, बनी आकर्षण का केंद्र

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज बिहार के सामने डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं। उनमें से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। पीएम ने कहा कि डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

सपा कार्यालय में मनाई गई वाल्मीकि जयंती, आजम खान की रिहाई के लिए की प्रार्थना

पीएम ने कहा कि कोरोना के काल में किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे। अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है।

Exit mobile version