Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीएम मोदी की मां की सेहत में हुआ सुधार, जल्द मिल सकता है अस्पताल से डिस्चार्ज

Modi

PM Modi's mother Heeraba

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मां हीरा बा (Heeraba) की तबीयत में काफी सुधार है। बताया जा रहा है कि कल उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में हीरा बा का हाल चाल लेने पहुंचे हैं। इससे पहले बुधवार को भी पीएम मोदी और भूपेंद्र पटेल उनका हालचाल जानने पहुंचे थे।

पीएम की मां हीरा बा (Heeraba) की मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करा दिया गया। डॉक्टरों ने उनकी मां का एमआरआई और सीटी स्कैन किया। इसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। उनकी सेहत में सुधार है।

पीएम मोदी डेढ़ घंटे अस्पताल में रहे

बुधवार शाम करीब 4 बजे पीएम नरेंद्र मोदी भी उनसे मिलने अस्पताल गए थे। यहां वह करीब डेढ़ घंटे उनके साथ रहे थे। डॉक्टरों से उनका हाल जाना था। इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गए थे।

कैसीनो में लगी भीषण आग, 10 लोग जिंदा जले

पीएम से पहले उनके भाई सोमाभाई के अलावा गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल हीरा बा का हाल चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा ने इस साल जून में ही अपना 100वां जन्मदिन मनाया है।

Exit mobile version