Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान खान के घर के बाहर पुलिस ने बरसाएं डंडे, एक्टर के जन्मदिन पर फैंस को मिली लाठी

Salman Khan

Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. जन्मदिन पर अपने चहेते सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर उनके चाहने वालों की भारी भीड़ जमा होती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. सलमान के घर के बाहर भीड़ की तादाद इतनी ज्यादा हो गई कि पुलिस को लोगों पर लाठी चार्ज करना पड़ा.

स्टारडम हो तो ऐसा! सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर जुटी भीड़ को देखकर तो आप भी ऐसा ही कहेंगे. है ना? लेकिन इस भीड़ और उसकी चाहत ने मुंबई की पुलिस को मुश्किल में डाल दिया. सलमान के चाहने वाले उनके दीदार के लिए इतने बेसब्र हो गए कि अपनी लाइन से ही बेकाबू हो गए. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इक्ट्ठा हुए फैंस का उमड़ा हुजूम, पुलिस को इतना मजबूर कर गया कि उन्हें संभालने के लिए लाठियों का इस्तेमाल करना पड़ा.

लाठीचार्ज का ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े सलमान खान के फैंस बेकाबू होते दिख रहे हैं. उन्हें कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. वीडियो में पुलिस के लाठी चार्ज के बाद जैसे भगदड़ की मच गई, लोग इधर-उधर भागते हुए नजर आए.

सलमान (Salman Khan) ने किया फैंस का शुक्रिया

ये तो जगजाहिर है कि सलमान खान हर साल अपने बर्थडे पर घर की बालकनी में आते हैं और फैंस की तरफ वेव करते हैं. बर्थडे की एक रात पहले से ही फैंस बाहर रोड पर इकट्ठा होना शुरू हो जाते हैं. बस इस आस में कि कब सलमान खान बालकनी में आएंगे और फैंस को वेव कर शुक्रिया अदा करेंगे. जिससे चाहने वालों को सलमान की एक झलक, उनका एक दीदार नसीब हो पाएगा.

57 साल के हुए सलमान खान, शाहरुख खान ने इस अंदाज में भाईजान को दी बधाई

सलमान खान ने फैंस का शु्क्रिया करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है. जहां वो अपने घर के बालकनी में खड़े दिख रहे हैं. वहीं नीचे बड़ी तादाद में लोग मौजूद हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन लिखा, आप सभी का शुक्रिया.

Exit mobile version