Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुख्यात अपराधी की 40 लाख की अवैध संपत्ति पुलिस ने की जब्त

property seized

property seized

उन्नाव जनपद में अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए पुलिस अब एक्शन मोड में है। इसी क्रम में शुक्रवार को पुलिस ने एक शातिर अपराधी की लाखों की रुपये की संपत्ति को जब्त कर लिया है। अपराधी पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली के गजौली गांव में रहने वाला अपराधी सतीश कुमार ने अपराधिक कृत्यों से अवैध सम्पत्ति बना ली है। पुलिस ने शुक्रवार को गैंगस्टर की धारा 14(1) का पूरा इस्तेमाल करते हुए अपराधी की 40 लाख रुपये की सम्पत्ति को जब्त किया है।

स्मारक घोटाला: राजकीय निर्माण निगम के चार रिटायर अफसर गिरफ्तार

शातिर अपराधी के खिलाफ थाना फतेहपुर चौरासी में गैंगस्टर एक्टम में मुकदमा दर्ज है। जनपद के थाना कोतवाली सदर में 09 अभियोग तथा थाना फतेहपुर चौरासी में 02 अभियोग वर्ष 2011 से 2021 के मध्य पंजकृत है।

अभियुक्त सतीश कुमार ने आपराधिक कृत्यों से निम्नलिखित संपत्ति अपने तथा अपनी पत्नी के नाम अर्जित की है। अभियुक्त सतीश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसका एक संगठित गिरोह है।

एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष की नृशंस हत्या, आरोपियों की तलाश में तीन टीमें गठित

कोतवाली पुलिस ने बताया कि अभियुक्त द्वारा अवैध तरीकों से अर्जित वाहनों की कुल अनुमानित कीमत 23 लाख 50 हजार रुपये व अभियुक्त की पत्नी व अभियुक्त के नाम जमीन की कीमत 15.5000 व 13.79.040 रुपये है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद क्षेत्रीय अपराधियों में खौफ का मंजर साफ देखा जा सकता है।

Exit mobile version