Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोकशी के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

Attack on the police team

Attack on the police team

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में दौराला थाना क्षेत्र के गांव रुहासा में सोमवार को पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

इस दौरान परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस गिरफ्त से भी छुड़ा लिया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधिकारियों ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

दौराला पुलिस सोमवार को गोकशी के आरोपी मुजम्मिर को पकड़ने गई थी। इस दौरान मुजम्मिर के परिजनों व ग्रमीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडे, पथराव और फायरिंग की, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। वहीं कई पुलिसकर्मी गोली लगने से बाल- बाल बच गए। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस गिरफ्त से आरोपी को भी छुड़ा लिया।

बाघा बार्डर के रिट्रीट सेरेमनी पर छाया कोरोना का साया, नहीं जा सकेंगे दर्शक

इसके बाद घायल पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को सूचना दी और किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकले। सूचना मिलने के डेढ़ घंटे बाद भी कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। उधर, घायल पुलिसकर्मियों को सीएचसी दौराला में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

घायल होने वाले पुलिसकर्मियों में सकौती चौकी इंचार्ज सुखबीर सिंह, हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार, जीप चालक आदेश और सुधीर व आकाश राणा घायल हुए हैं।

रोहित योगे के ‘इन एअर रिकॉर्ड’ द्वारा पहला म्यूजिक विडियो, ‘इस बार नहीं’, हुआ रिलीज़ ।

सीओ संजीव दीक्षित का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा पुलिस पर हमले करने वाले सभी आरोपियों गिरफ्तार किया जाएगा। किसी भी आरोपी को कतई ही नहीं बख्शा जाएगा।

Exit mobile version