Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिसकर्मी पर नाबालिग से रेप का आरोप, SP के आदेश पर केस दर्ज, जांच शुरू

rape

रेप

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में खाकी वर्दी के दागदार होने के मामला सामने आया है। यहां एक पुलिसकर्मी पर नाबालिग लड़की के साथ रेप  का आरोप लगाया है।

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। वर्तमान में आरोपी सिपाही मुरादाबाद  में तैनात है।

पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक जनपद के चैकी तहसील में पूर्व में तैनात रहे पुलिसकर्मी मनोज रस्तोगी पर रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला के मुताबिक उनका अपने पति के साथ विवाद चल रहा है।

बहराइच : अपहरण के बाद छात्र की हत्या, हत्यारोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

इस दौरान सिपाही मनोज रस्तोगी ने मदद का भरोसा दिला कर उनके घर में आना जाना कर लिया था। धीरे-धीरे आरोपी हमारे परिवार में घुल-मिल गया और हमारे घर आने-जाने लगा। महिला ने बताया कि बीते 11 सितंबर को भी मनोज रस्तोगी उनके घर आया था, इस दिन वो मौका देखकर कमरे में घुस गया और वहां उसने मेरी नाबालिग बेटी से रेप किया।

पीड़िता के मुताबिक उन्होंने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आखिर में वो पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह के पास गुहार लेकर पहुंचीं। एसपी के आदेश पर पुलिस ने संगीन धाराओं में आरोपी पुलिसकर्मी पर केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि वर्तमान में आरोपी सिपाही मनोज रस्तोगी मुरादाबाद में तैनात है।

Exit mobile version