Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिडनाज के आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘अधूरा’ का पोस्टर आउट, देखकर फैंस हुए भावुक

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अचानक अलविदा किया, जिसको लोग अभी तक नहीं भूला पाए हैं। आखिरी बार अपने फेवरेट एक्टर को पर्दे पर उनके डांस और एक्टिंग को उनके फैंस देख पाएंगे। शहनाज गिल के साथ उनका आखिरी गाना ‘अधूरा’ का फर्स्ट पोस्टर आउट हो चुका है। सिडनाज का ये आखिरी म्यूजिक वीडियो 21 अक्टूबर को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‘अधूरा’ का पोस्टर देख फैंस भावुक हो रहे हैं। वहीं, इस गाने को अपनी आवाज देना वालीं सिंगर श्रेया घोषाल ने सिद्धार्थ को स्टार बताया है।

‘अधूरा’ को अपनी आवाज श्रेया घोषाल और अर्को प्रावो मुखर्जी ने दी है। सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन से पहले ही शहनाज गिल के संग के म्यूजिक वीडियो में काम किया था। सिडनाज के फैंस के लिए ये गाना बेहद ही खास है। सिंगर श्रेया घोषाल ने अधूरा सॉन्ग के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘वह एक स्टार थे और हमेशा ही रहेंगे… लाखों दिलों का प्यार हमेशा के लिए चमकता रहेगा’।

उन्होंने आगे लिखा, ‘अधूरा है पर फिर भी पूरा रहने वाला है। सिडनाज का ये आखिरी गाना, हर फैन की ख्वाहिश, हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा’। अधूरा के फर्स्ट लुक पोस्टर में टैग लाइन लिखा हुआ है- एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी, एक सिडनाज का गाना।

BB 15: ईशान-माइशा की इंटीमेसी पर भड़के सलमान, कह दी ये बात

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज साथ में स्माइल करते हुए उनकी नाक को खींचटे दिखाई दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को देख फैंस इमोशनल भी हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इसने मुझे भावुक कर दिया. इस गाने को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।’  एक अन्य ने लिखा, ‘सिद्धार्थ हमेशा दिलों में रहेंगे. ‘अधूरा’ हिट होगा।’ वहीं, कुछ फैंस गाने के टाइटल को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक सिडनाज फैन ने लिखा कि हमें गाने का टाइटल, #habit ही चाहिए, प्लीज मैम #Sidnaaz अपने आपमें ही पूरा। कृपया हमारे इमोशन्स के साथ न खेले. #sidharthshukla #shehnaazgill

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अपने निधन से पहले शहनाज गिल के संग जिस म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे थे, उसका टाइटल हैबिट था। हालांकि उनके निधन ने सबकुछ बदलकर रख दिया। ऐसे में मेकर्स ने टाइटल बदलकर अधूरा रख दिया।

Exit mobile version