Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी पर आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, सहारनपुर से आरोपी युवक गिरफ्तार

Offensive post on CM Yogi

Offensive post on CM Yogi

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले एक राशन डिपो संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) विनीत भटनागर ने बताया कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर राशन डिपो चलाने वाले मोहम्मद कमाल ने मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी।

उन्होंने कहा कि इसे लेकर पूर्व विधायक राजीव गुम्बर ने हिन्दू संगठनों के साथ मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी। जबकि स्थानीय भाजपा नेता योग चुग ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज आरोपी मोहम्मद कमाल को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

भीषण सड़क हादसा: टैंकर ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है जब किसी ने सीएम योगी पर अश्लील टिप्पणी की है। बीते अक्टूबर महीने में भी सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर डालने एवं अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

नगरा थाने के प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने बताया था कि हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री राजीव सिंह चंदेल की शिकायत पर थाना नगरा क्षेत्र के रेकुंआ नसीरपुर ग्राम निवासी एक नाबालिग के विरुद्ध मंगलवार को नामजद मामला दर्ज किया गया।

Exit mobile version