Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रधान के भाई की निर्मम हत्या कर झाड़ियों में फेंका, ग्रामीणों ने किया हंगामा, पीएसी तैनात

brutual murder

brutual murder

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक ग्राम प्रधान के भाई की हत्या से सनसनी फैली हुई है। मामला फतनपुर थाना के पूरे बिछूर गांव का है, जहां निवर्तमान प्रधान जितेन्द्र यादव के भाई की गला घोंटकर निर्मम हत्या  कर दी गई। इसके बाद हाथ-पैर रस्सी से बांधकर शव को झाड़ी में फेंक दिया गया। सुबह ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना परिजनों को दी तो कोहराम मच गया।

सूचना पर एसपी समेत कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गए। हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर 3 घंटे तक शव रखकर हंगामा किया। काफी देर बाद किसी तरह से पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रधान का भाई राहुल यादव बुधवार शाम पूजा के लिए घर से निकला था। लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो उठे। रात भर युवक की खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका।

सुबह गांव में ही झाड़ियों के पास बाइक पर हाथ-पैर बंधा उसका शव मिला। मुंह में कपड़ा भी ठूंसा गया था। युवक की हत्या गमछे से गला घोंटने से हुई प्रतीत हो रही है। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ने तीन घंटे तक परिजनों की तमाम मांगें मानते हुए समझाया तो घरवाले पोस्टमार्टम के लिए शव भेजने को राजी हुए। हत्या की वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए गांव में एहतियातन पीएससी बल भी तैनात कर दिया गया है।

मृतक युवक राहुल यादव बीए का छात्र था। उसका भाई जितेन्द्र यादव पूरे बिछूर गांव का निवर्तमान ग्राम प्रधान भी है। मामले में एसपी शिवहरी मीणा का कहना है कि प्रधान के भाई की हत्या की गई है। कल वह घर से पूजा के लिए निकला था, लेकिन घर नही लौटा। आज सुबह उसका शव मिला है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें को गठित किया गया है। जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा।

Exit mobile version