Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिल्ली के नामी अस्पताल से गर्भवती महिला गायब, मची अफरातफरी

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में आज (गुरुवार) सुबह लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल (Lal Bahdur Shastri Hospital) में भर्ती हुई गर्भवती महिला लापता हो गई। परिजन पिछले कई घंटों से महिला की तलाश कर रहे हैं, लेकिन गर्भवती महिला का कोई सुराग ना मिलने पर परिजनों ने पुलिस से सहायता की मांग की है।

पूर्वी दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती महिला के अचानक गायब होने से अफरातफरी मच गई। महिला के पति विनोद के मुताबिक, उसकी पत्नी रजनी 5 महीने की गर्भवती थी, जिसकी तबीयत बुधवार सुबह अचानक खराब हो गई। इसके बाद उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शाम करीब 5 बजे विनोद व उसकी भतीजी खाना खाने के लिए बाहर गए और वापस आए तो देखा कि मरीज गायब है। काफी देर अस्पताल में ढूंढने के बाद जब डॉक्टर और अस्पतालकर्मियों से पूछा लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। 8 घंटे तक जब अस्पताल में भर्ती महिला नहीं मिली, तो पुलिस को सूचना दी गई।

राष्ट्रपति पद की NDA प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू के नामांकन में शामिल होंगे सीएम योगी

इसके बाद पुलिस जांच में जुटी कि आखिर महिला कैसे गायब हो गई? पूरे मामले पर जब अस्पताल प्रशासन से बात करने की कोशिश की गई तो सभी अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते नजर आए और कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

Exit mobile version