Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुपमा-अनुज की शादी की तैयारी शुरू, रोमांस करते नजर आए दोनों

मुंबई। ‘अनुपमा‘ में अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj) की शादी का इंतजार इस टेलीविजन शो के हर फैन को है। सीरियल में शादी की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। इन सब के बीच, हालिया एपिसोड में ये लव बर्ड्स एक दूसरे का हाथ थामें रोमांस करते नजर आए। फैंस भी उनके साथ खो गए और सीरियल ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। अनुपमा और अनुज लोगों के पसंदीदा ऑन स्क्रीन कपल हैं और दोनों के बीच ये रिश्ता लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसे इंज्वॉय कर रहे हैं।

लेटेस्ट एपिसोज में अनुपमा, अनुप कपाड़िया के घर शादी की तैयारियों के बारे में बात करने के लिए जाती है। हालांकि, इससे पहले की घर के बाकी सदस्य बापूजी, किंजल,मुक्कु, समर, मामाजी, गोपी काका आते ये कपल अपने खास मोमेंट्स शेयर करते हैं। पहले अनुपमा अनुज के लिए चाय बनाती है और एक ही कप में दोनों चाय पीते हैं। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़ते हैं और बस ब्लश करने लग जाते हैं। बाद में अनुपमा कहती है कि ये उसका अरेंज मैरिज है और इसलिए उसकी भी कुछ आकांक्षाएं हैं।

‘अनुपमा’ के लेटेस्ट एपिसोड का यह सीन लोगों का दिल छू गया है और लोग एक बार फिर इस सीरियल से इंप्रेस हो गए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। नेटिजन्स यह कह रहे हैं कि अनुपमा और अनुज प्यार की नई परिभाषा लेकर आए हैं और कपल गोल्स सेट कर रहे हैं। अनुज का 26 सालों का इंतजार खत्म हुआ और अनुपमा जल्द ही अनुज से शादी कर लेगी। जो लोग इस सीरियल के बारे में अधिक नहीं जानते उन्हें हम बता दें कि यह टीवी का सबसे पॉपुलर शो में से एक है।

RRR ने रचा इतिहास, 16 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

यह टीआरपी गेम में एक साल से अधिक समय से टॉप पर है। इस सीरियल की कहानी अनुपमा नाम की एक महिला के इर्द गिर्द घुमती है जिसकी 25 सालों की पति के अफेयर की वजह से शादी टूट जाती है और इसके बाद वो फैसला लेती है कि वो आत्मनिर्भर बनेगी।

BSEB ने जारी किया 12वीं कम्पार्टमेंट एग्जाम की डेटशीट, यहां देखें शेड्यूल

इस शो के प्रोड्यूसर रंजन शादी हैं। इसमें रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह और पारस कलनावत मुख्य किरदार में हैं। खासकर सीरियल के मुख्य किरदार रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है।

Exit mobile version