Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किरण खेर के जन्मदिन पर भेजी चीट्ठी

Prime Minister Narendra Modi sent a letter on Kirron Kher's birthday

Prime Minister Narendra Modi sent a letter on Kirron Kher's birthday

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और राजनेता किरण खेर ने 14 जून को अपना जन्मदिन मनाया था। बता दे जान्म्दिन पर  उनके वेल विशर्स और दोस्तों ने इस मौके पर उनको दिल खोलकर बधाइयां दीं। इस बीच उन्होंने एक खास शुभकामना संदेश अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह संदेश है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का। उन्होंने किरण खेर के बर्थडे पर लेटर भेजा है। किरण ने जवाब में पीएम मोदी को सोशल मीडिया पर शुक्रिया लिखा है।

किरण खेर ने पति अनुपम खेर और बेटे सिकंदर के साथ अपना 69वां जन्मदिन मनाया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उन्हें शुभकामना संदेश भेजे। किरण खेर ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से भेजी चिट्ठी फैंस के साथ शेयर की है। इस चिट्ठी के साथ किरण ने लिखा है, मेरे जन्मदिन पर दिल को छू लेने वाली शुभकामनाएं भेजने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।

विकास गुप्ता पर भड़के राहुल राज, बोले ऐसा कुछ भी नहीं हुआ..

बता दे प्रधानमंत्री की तरफ से भेजी गई चिट्ठी में लिखा है, श्रीमती किरण खेर जी, जन्मदिन पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं स्वीकार करें। इस अवसर पर आपके दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह सदैव आपकी रक्षा करें, समाज हित में किए गए कार्यों से आपका जीवन कीर्तिमय और सार्थक बने और अपने अनुभव व नेतृत्व से आप राष्ट्र को नई ऊंचाई पर पहुंचाती रहें। आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि की कामना के साथ एक बार पुन: आपको जन्मदिन की अनेक शुभकामनाएं।आपका नरेंद्र मोदी।

 

 

Exit mobile version