Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

2nd क्लास के छात्र के साथ हैवानियत, नायलॉन के धागे से कस दिया प्राइवेट पार्ट

Misdeeds

Misdeeds

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के नगरपालिका परिषद (NDMC) के एक स्कूल से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। किदवई नगर स्थित स्कूल के कुछ छात्रों ने मिलकर दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र (Student) के प्राइवेट पार्ट (Private Part) को नायलॉन के धागे से कस दिया। इस घटना की जानकारी परिवारवालों को तब चली जब वह बच्चे को नहलाने के लिए ले गए। बच्चे का मेडिकल कराया गया है। गनीमत है कि मासूम की हालत सामान्य है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह पीड़ित बच्चे को ले करके स्कूल गई थी ताकि जिन छात्रों ने यह हरकत की, उनकी पहचान हो सके और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, लेकिन बच्चा किसी को नहीं पहचान सका।

दक्षिणी दिल्ली पुलिस अब फिर बच्चे को ले करके स्कूल जाएगी और कोशिश करेगी कि आरोपी छात्रों की पहचान हो सके ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

पुलिस को इस घटना की जानकारी अस्पताल से उस वक्त चली जब बच्चे के पिता उसे अस्पताल ले गए थे। दरअसल, अस्पताल से एक पीसीआर कॉल पर पुलिस को किसी ने जानकारी दी कि एक 8 साल के बच्चे को यहां इलाज के लिए लाया गया है और उसके प्राइवेट पार्ट को स्कूल के सीनियर छात्रों ने नायलॉन के धागे से कस दिया।

सुभासपा के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची और बच्चे के पिता समेत डॉक्टर्स से घटना के संबंध में जानकारी ली। पुलिस को बताया गया बच्चे की हालत सामान्य है। हालांकि, कुछ समय तक उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया। फिर अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस उसे अपने साथ स्कूल में लेकर गई ताकि इस कृत्य में शामिल लोगों की पहचान हो सके। फिलहाल बच्चे ने उन छात्रों को पहचाना नहीं है।

Exit mobile version