Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, वाह री सरकार आसान कर दिया अत्याचार

 

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने संसद में मंजूर किये गये तीन श्रम सुधार विधेयकों पर गुरुवार को तंज कसा है। सरकार के इस फैसले को नौकरी पर कुठाराघात करार दिया। वाड्रा ने ट्वीट कर कहा इस कठिन समय की मांग है कि किसी की नौकरी न जाए। सबकी आजीविका सुरक्षित रहे। भाजपा सरकार की प्राथमिकता देखिए।

भाजपा सरकार अब ऐसा कानून लाई है, जिसमें कर्मचारियों को नौकरी से निकालना आसान हो गया है। उन्होंने लिखा वाह री सरकार आसान कर दिया अत्याचार।

छात्रा की लड़के ने फोड़ी नाक, तेजाब फेंकने की दी धमकी

बता दें कि राज्यसभा ने श्रमिकों के कल्याण और उनके अधिकारों को मजबूत करने वाले सामाजिक सुरक्षा संहिता, 2020, औद्योगिक संबंध संहिता, 2020 और उपजीविकाजन्य सुरक्षा, स्वास्थ्य और कार्यदशा संहिता, विधेयक 2020 बुधवार को ध्वनिमत से पारित कर दिया। इसके साथ इन तीन विधेयकों पर संसद की मुहर लग गयी। लोकसभा इन्हें पहले ही पारित कर चुकी है।

MSP पूंजीपतियों के लिए मैक्सिमम सपोर्ट इन प्रॉफिट बनी

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि भाजपा के कृषि बिल के पहले MSP किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (Minimum Support Price) थी, लेकिन अब बिल पास हो जाने के बाद MSP पूंजीपतियों के लिए मैक्सिमम सपोर्ट इन प्रॉफिट (Maximum Support in Profit) हो गया है। श्रीमती गांधी ने कहा कि अब किसान कहां जाएगा?

Exit mobile version