Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंजाब ने दर्ज की जीत, प्रीति जिंटा ने फ्लाइंग किस देकर किया खुशी का इजहार

IPL

आईपीएल

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) के 43वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 12 रनों से हराया। टीम की इस जीत में गेंदबाजों ने अहम रोल अदा किया। पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए।

जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 114 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पंजाब की तरफ से क्रिस जोर्डन और अर्शदीप ने 3-3 विकेट अपने नाम किए। पंजाब के इस मैच में जबर्दस्त कमबैक से  से टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा भी काफी इंप्रेस हुई और उन्होंने फ्लाइंग किस देते हुए अपनी खुशी का इजहार किया।

युवराज सिंह ने की किंग्स इलेवन पंजाब की जमकर तारीफ

दरअसल, 127 रनों के लक्ष्य करते हुए हैदराबाद की टीम एक समय 100 पर 4 विकेट गंवाकर मजबूत स्थिती में दिखाई दे रही थी, लेकिन आखिरी के ओवरों में अर्शदीप और क्रिस जोर्डन की घातक गेंदबाजी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और टीम 114 रनों पर ऑलआउट हो गई। पंजाब के इस लाजवाब प्रदर्शन से हेड कोच अनिल कुंबले और टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा  काफी प्रभावित हुई और उन्होंने स्टैंड से ही फ्लाइंग किस देते हुए अपनी खुशी को जाहिर किया।

Exit mobile version