Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ओहोरी को हराकर पीवी सिंधु क्वार्टर फाइनल में

korea open

korea open

नई दिल्ली। भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी व तीसरी वरीयता प्राप्त पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने गुरुवार को कोरिया ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सिंधु ने यहां पाल्मा स्टेडियम में जापान की आया ओहोरी को हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

French Open: पीवी सिंधु ने दमदार खेल से कटाया क्वार्टर फाइनल का टिकट

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु ने महिला एकल स्पर्धा के दूसरे दौर में जापान की अया ओहोरी को 21-15, 21-10 से हराया। यह मुकाबला 37 मिनट तक चला। सिंधु अब क्वार्टर फाइनल में बुसानन ओंगबामरुंगफान से भिड़ेंगी।

पीवी सिंधु (PV Sindhu) , जो बैडमिंटन विश्व रैंकिंग में सातवें स्थान पर हैं, ने मैच की शुरुआत शानदार तरीके से की और पहले ब्रेक में उन्होंने 11-9 की बढ़त ले ली। भारतीय शटलर ने इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और पहला गेम आसानी से 21-15 से अपने नाम कर लिया।

IPL 2022: RCB ने राजस्थान को चार विकेट से हराया, कार्तिक बने टीम के हीरो

सिंधु दूसरे गेम में 8-4 से पीछे चल रही थी लेकिन इसके बाद उन्होंने लगातार चार अंक जीतकर स्कोर बराबर किया और फिर दूसरे ब्रेक पर 11-9 से आगे हो गईं। इसके बाद ओहोरी (Ohori) केवल 1 अंक ही हासिल कर सकीं और फिर भारतीय खिलाड़ी ने लगातार 10 अंक हासिल कर बीडब्ल्यूएफ सुपर 500 इवेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

इसके बाद में दुनिया के पूर्व नंबर 1 किदांबी श्रीकांत ने इजरायल की मिशा जिल्बरमैन को 33 मिनट तक चले मुकाबले में 21-18, 21-6 से हराया।

Exit mobile version