Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

झोलाछाप डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

murder

murder

बरेली के बहेड़ी में झोलाछाप डॉक्टर की अज्ञात लोगों ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। यह घटना उस वक्त घटी जब डॉक्टर रात में अपनी क्लीलिक बंद करने के बाद बाइक से वापस घर लौट रहा था।

पुलिस को शव के पास एक अन्य बाइक और तमंचा पड़ा मिला है। जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ गयी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार गांव दईया बोझ निवासी ओम प्रकाश शर्मा पुत्र पीतम लाल झाेलाछाप डॉक्टर था। वह पड़ोस के गांव असरिया बोझ में एक दुकान पर चिकित्सीय प्रैक्टिस किया करता था। रोज की तरह ओम प्रकाश अपनी दुकान बंद करके रात करीब आठ बजे बाइक से अपने घर जाने के लिए निकला। जैसे ही वह गांव के बाहर इश्तहाक के बाग के पास पहुंचा तभी उसे किसी ने सीने में गोली मार दी।

जिसके बाद वह लहुलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन उसे लेकर बहेडी सीएचसी पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ओमप्रकाश की सालभर पहले ही शादी हुई थी उसके दो माह के बच्चे को लेकर पत्नी का रो -रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ा तमंचा और मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आंदोलन कर रहे गन्ना किसानों ने रेलवे ट्रैक किया जाम, कई ट्रेनें रद्द

उसके अलावा पुलिस ने ओमप्रकाश के परिजनों से भी पूछताछ की है। पुलिस यह पता करने में जुटी है कि ओमप्रकाश की किसी से रंजिश तो नहीं थी या फिर किसी से लेनदेन को लेकर विवाद तो नहीं चल रहा था। पुलिस ने ओमप्रकाश के भाई की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है।

एसपी देहात राजकुमार का कहना है कि बहेड़ी में 35 वर्षीय ओमप्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बदमाशों के बारे में कुछ अहम सुराग पुलिस को मिले हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस की दो टीमें अपराधियों की धरपकड़ में लगाई गई हैं, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version