Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आरोन फिंच के खिलाफ मांकडिंग करने से बचे आर अश्विन

ashwin finch

आर अश्विन

नई दिल्ली| यूएई में जारी इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में प्वाइंट टेबल में नंबर एक पर विराजमान दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को शान से विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एकतरफा अंदाज में 59 रनों से हरा दिया। दिल्ली ने पहले खेलते हुए 196 रन बनाए जिसके जवाब में आरसीबी मात्र 137 रन ही बना पाई।

टीम की ओर से कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 43 रनों का योगदान दिया लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। बैंगलोर की पारी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। इस मैच में दिल्ली के स्पिनर आर अश्विन 4 ओवरों में 26 रन देकर एक विकेट झटका। उनकी गेंदबाजी के दौरान एक ऐसा समय भी आया जब यह गेंदबाज आरसीबी के बल्लेबाज आरोन फिंच के खिलाफ मांकडिंग करने से रह गया।

लखनऊ और कानपुर नगर की स्थिति कोविड-19 माॅनिटरिंग की जाए : सीएम योगी

अश्विन अतीत में गेंद फेंके जाने से पहले गेंदबाजी छोर पर क्रीज छोड़ने वाले बल्लेबाजों को आउट कर चुके हैं। रविचंद्रन अश्विन जब गेंदबाजी कर रहे थे तभी आरोन फिंच क्रीज से बाहर निकल गए। इस दौरान अश्विन वहीं रुक गए और गेंद नहीं फेंकी। उन्होंने फिंच को क्रीज के अंदर ही रहने की नसीहत देते हुए आउट नहीं किया।

रविचंद्रन अश्विन ने साल 2019 में हुए आईपीएल में जोस बटलर को इस तरह आउट किया था। उस समय बटलर जबरदस्त बैटिंग कर रहे थे और पंजाब को विकेट लेने की जरूरत थी। इस दौरान बटलर क्रीज से बाहर निकल गए जिसका फायदा अश्विन ने उठाया और उन्हें आउट कर दिया।

Exit mobile version