Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध खनन में दखल रायबरेली पुलिस को पड़ा भारी, एक पुलिसकर्मी और पीआरडी जवान की मौत

अवैध खनन में दखल रायबरेली पुलिस को पड़ा भारी Rae Bareli Police Interrupted in Illegal Mining Huge

अवैध खनन में दखल रायबरेली पुलिस को पड़ा भारी

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में अवैध खनन माफियाओं को पुलिस का दखल इतना नागवार गुजरा पीआरवी वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। इससे मौके पर एक पुलिसकर्मी और पीआरडी जवान की मौत हो गई।

बता दें कि शनिवार की देर रात हरदासपुर पर डंपर को रुकवाने पर चालक ने पीआरवी वाहन में टक्कर मार दी। इससे एक पीआरडी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हुई नाकेबंदी में एक ट्रक ने रायबरेली सुल्तानपुर रोड पर रेयान इंटरनेशनल स्कूल के पास दूसरे पीआरवी वाहन को टक्कर मार दी। यहां पर पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि एक होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। देर रात नाकेबंदी के दौरान चालक को डंपर समेत गिरफ्तार कर लिया गया है ।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष एक साल के कार्यकाल में बनाया गिरफ्तारी रिकॉर्ड, इतनी बार हुए गिरफ्तार

शनिवार देर रात जब रायबरेली महाराजगंज रोड पर डायल 112 वाहन संख्या यूपी 32 डीजी 1742 हरदासपुर के पास मौजूद थी। इस बीच महाराजगंज की ओर से रायबरेली की ओर तेजी से जा रहे डंपर संख्या यूपी 71 टी 9790 को 1742 की टीम ने रोक फटकार लगाई। यह बात डंपर के चालक को नागवार गुजरी और डायल 112 की गाड़ी के रोड पर चलने के दौरान कान्हा गोवंश बिहार के पास पहुंचने पर डंपर ने डायल 112 की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से 112 के चालक उमेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। 112 टीम के अतुल कुमार यादव ने सूचना कंट्रोल रूम व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेज कर घटना में शामिल डंपर की तलाश शुरू कर दी।

डंपर के चालक के गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर दी गई। इस बीच एक ट्रक ने रायबरेली सुल्तानपुर रोड पर रेयान इंटरनेशनल स्कूल के पास दूसरे पीआरवी वाहन को टक्कर मार दी। यहां पर पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि एक होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। देर रात डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस संबंध में एसओ अरुण कुमार सिंह ने बताया घटना में मृतक कांस्टेबल उमेश यादव के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेजा गया है । साथ ही 1742 की टीम में शामिल कांस्टेबल अतुल यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल जारी है ।

Exit mobile version