Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रफ्तार और कोमल के रिश्ते में आई दरार, टूटने की कगार पर पहुंची शादी

Raftar

Raftar

मुंबई। मशहूर सिंगर और रैपर रफ्तार (Raftar) और उनकी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) का रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ने अपनी शादी के छह साल बाद अब अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर हमेशा-हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला लिया है। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों का रिश्ता पटरी से उतरने लगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रफ्तार (Raftar) और कोमल वोहरा ने साल 2020 में ही तलाक फाइल किया था, लेकिन महामारी के कारण प्रक्रिया में देरी हो रही थी। वहीं अब दोनों के तलाक की प्रक्रिया इस साल अक्टूबर तक पूरी हो जाएगी, जिसके बाद दोनों के रास्ते हमेशा हमेशा के लिए जुदा हो जायेंगे।

हालांकि तलाक की इन खबरों पर रफ़्तार या उनकी पत्नी कोमल वोहरा ने अब तक खुलकर कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों अपने -अपने परिवार के साथ अपनी लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

मौत के बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना, 16 घंटे में 14 मिलियन व्यूज़

रफ्तार और कोमल की मुलाकात साल 2011 में एक दोस्त के घर पर हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।

जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई और एक -दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन अब यह शादी टूटने के कगार पर है। वहीं फैंस भी रफ़्तार और कोमल के अलग होने की खबर से काफी निराश हैं

Exit mobile version