Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सात जन्मों के बंधन में बंधे राहुल-दिशा, फर्स्ट नाइट को लेकर लिया ये खुलासा

rahul-disha

rahul-disha

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को सात जन्मों के बंधन में हमेशा के लिए बंध गए। शादी के बाद कपल की वेड‍िंग फोटोज और वीड‍ियोज इंटरनेट पर छाई रहीं। वेड‍िंग के बाद फैमिली के साथ अब उनका एक वीड‍ियो सामने आया है, जिसमें राहुल वैद्य ने बताया कि पत्नी दिशा संग उनकी फर्स्ट नाईट उनके मामा ने खराब कर दी।

बताया मामा ने कैसे खराब की फर्स्ट नाईट

राहुल बताते हैं, ‘मेरे मामा आज सुबह आए मेरे कमरे में। वे सुबह 8 बजे से मेरे कमरे में थे। वो मेरी फर्स्ट नाईट थी और मैं आप सभी को ये बताना चाहूंगा। हम सभी पर‍िवार हैं, मेरे दो कज‍िन हैं श्रेयस और अर्प‍ित, वे मेरे साथ पार्टी कर रहे थे। मैंने उनसे कहा कि मेरे कमरे में वो आ जाए। पता नहीं क्या हुआ पर वो और मेरे दूसरे मामा, सुबह के 3 बजे मेरे कमरे में आए। मेरी फर्स्ट नाईट चल रही थी। और मेरी पत्नी मुझे पूछती है हमारे कमरे में और भी कोई है क्या? तो ये लोग लेजेंड्री लोग हैं।’

‘सुबह 8 बजे मेरे मामा दोबारा मेरे कमरे में आए और पूछते हैं तुम सो रहे हो क्या। मामा बोलते हैं कि वो अपना जैकेट लेने आए हैं।’ आगे वीड‍ियो में राहुल अपने मामा को कहते दिखाई दे रहे हैं ’12 बजे भी जैकेट लिया जा सकता था। पर थैंक्स मेरी नींद खराब करने के लिए।’

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई को पर‍िवार और दोस्तों के बीच शादी की। उनकी वेड‍िंग वीड‍ियोज देख कपल की वेल-प्लान्ड शादी का अंदाजा लगाया जा सकता है। वेडिंग के बाद उनकी संगीत सेरेमनी के वीड‍ियोज भी सामने आए जिसमें दिशा और राहुल ने भी डांस परफॉर्मेंस दी।

मोनालिसा ने शेयर की बिकिनी में फोटो, इंटरनेट का बढ़ा पारा

इन सितारों ने की श‍िरकत

उनकी शादी में टीवी जगत के सितारों ने श‍िरकत की. अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी, मीका सिंह, अली गोनी, जैस्मिन अली समेत राहुल वैद्य के दोस्तों ने वेड‍िंग रिसेप्शन में खूब धमाल मचाया।

Exit mobile version