Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

80 साल की बुजुर्ग से घर में घुसकर दुष्कर्म, हैवान बोला – तुम बिलकुल मेरी नानी जैसी…

बुजुर्ग से रेप

बुजुर्ग से रेप

स्कॉटलैंड के ग्लासगो से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ 32 वर्षीय शख्स ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने बुजुर्ग महिला के घर पर ही उसके डाइनिंग रुम में उसके साथ रेप किया। इस दौरान बुजुर्ग पीड़िता मदद के लिए चिल्लाती चीखती रही लेकिन कोई भी उसकी मदद को वहां नहीं आया।

आरोपी ने ना सिर्फ उसके ही घर में उसके साथ रेप किया बल्कि उसके साथ मारपीट भी की। आरोपी शख्स को अब इस जघन्य मामले में 8 साल की कैद की सजा सुनाई गई है।

Viral VIDEO : पीएम मोदी के जन्मदिन जश्न में बम की तरह फटा गुब्बारा, कई कार्यकर्ता घायल

जानकारी के मुताबिक जब पीड़िता मदद के लिए चिल्ला रही और कोई भी उसे सुनने वाला नहीं था तो आरोपी ने उसे तंज कसते हुए ये भी कहा कि तुम्हारे तो कई पड़ोसी भी हैं..। जब पीड़िता ने चिल्लाना बंद नहीं किया तो उसने जूस का कैन उसके सिर पर दे मारा। आरोपी ने कोर्ट में ये सारी बातें कबूल की है। इतना सब बताने के बाद उसने ये भी कहा कि वह मेरी नानी जैसी स्ट्रॉंग थीं।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गया था लेकिन बाद में ग्लासगो से पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

कोर्ट में उसे कहा गया कि जो तुमने किया है वह एक जघन्य अपराध है इसके लिए तुम्हें शर्मिंदा होना चाहिए। यह कल्पना से परे है कि उस बुजुर्ग महिला के उपर उस समय क्या गुजर रही होगी जब उसकी मदद को कोई नहीं था। वह अपने ही घर में इस तरह के अटैक का शिकार हुई।

दिशा सालियान से हुआ था दुष्कर्म, चश्मदीद के दावे से मचा हड़कंप

लेमिंग नाम का ये आरोपी पहले भी 2015 में चोरी के आरोप में जेल की सजा काट चुका है लेकिन वह बीच में ही जेल से छूट गया था इस पर भी जांच की जा रही है कि वह सजा के बीच में जेल से कैसे छूट गया था। वह पिछले साल 12 दिसंबर को जेल से छूटा था और ये वारदात क्रिसमस की रात हुई थी।

Exit mobile version