Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राज कुंद्रा को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

Raj Kundra

Raj Kundra

पोर्नोग्राफी केस में फंसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कोर्ट ने दिया बड़ा झटका। राज कुंद्रा की जमानत अर्जी खारिज कर दिया। पॉर्न फिल्मों के निर्माण के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा और उनके पार्टनर रयान थोर्पे ने जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

कोर्ट के इस फैसले के बाद राज कुंद्रा को कुछ और दिन सलाखों के पीछे रहना होगा। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई की एस्पलेनेड कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्पे की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

मशहूर कॉमेडियन के साथ बर्बरता, पहले मारे थप्पड़… और फिर काट दिया गला

इससे पहले मंगलवार (27 जुलाई) को मुंबई की किला कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। मंगलवार को सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी की मांग की थी। हालांकि कोर्ट ने तीसरी बार रिमांड देने से मना कर दिया था। पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट अकाउंट फ्रीज कर दिए गए हैं।

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, अरविंद श्रीवास्तव, हर्षिता श्रीवास्तव और कंपनी से जुड़े अन्य लोगों के बैंक अकाउंट्स की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर बुलाए गए हैं। क्राइम ब्रांच के अफसर ने कहा कि कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है।

Exit mobile version