Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मशहूर कॉमेडियन के साथ बर्बरता, पहले मारे थप्पड़… और फिर काट दिया गला

तालिबान ने अपनी क्रूरता दिखानी शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले तालिबान ने देश के एक फेमस कॉमेडियन नजर मोहम्मद उर्फ खासा जवान की कंधार प्रांत में हत्या कर दी थी।

अब चरमपंथी संगठन ने हत्या से पहले का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कॉमेडियन को थप्पड़ मारा जा रहा है। युद्धग्रस्त मुल्क में लोगों के चेहरे पर खुशियां बिखेरने वाले नजर मोहम्मद को तालिबानी लड़ाकों ने उनके घर से बाहर खींचकर निकाला और फिर मौत को घाट उतार दिया।

तालिबानी लड़ाके कंधार प्रांत में सरकार के लिए काम करने वाले लोगों को ढूंढ़ने और उनकी हत्या करने के लिए घर-घर जाकर तलाशी ले रहे हैं। अफगानिस्तान के टोलो न्यूज ने एक सूत्र के हवाले से बताया था कि नजर मोहम्मद की घर से बाहर निकालकर हत्या की गई। उनकी हत्या 23 जुलाई को की गई थी। उसके परिवार के सदस्यों ने हत्या के लिए तालिबान को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, कट्टरपंथी इस्लामी समूह ने घटना में शामिल होने से इनकार कर दिया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कॉमेडियन ने पहले कंधार पुलिस में काम किया था।

बिकरू कांड: शहीद CO देवेंद्र मिश्रा की बेटी बनी OSD, पुलिस कमिश्नरी में तैनाती

वीडियो में देखा जा सकता है कि तालिबानी लड़ाके कॉमेडियन नजर मोहम्मद को कार में बिठाते हैं। इसमें देखा जा सकता है कि तालिबानी लड़ाके हथियारों को लेकर कार में बैठे हुए हैं और कॉमेडियन को थप्पड़ मार रहे हैं। इसके अवाला, वे स्थानीय भाषा में नजर मोहम्मद से कुछ कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि तालिबान ने पहले कॉमेडियन को उसके घर से पकड़ा और फिर उसे एक पेड़ से बांध दिया। इसके बाद गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई। स्थानीय पुलिस के रूप में काम करने वाले कॉमेडियन को गला कटे हुए जमीन पर पड़ा पाया गया।

Exit mobile version