Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

27 जुलाई तक बढ़ी राज कुंद्रा की कस्टडी, जांच में सहयोग नहीं कर रहे शिल्पा शेट्टी के पति

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty, Raj Kundra

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने और उसे मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के लिए सोमवार, 19 जुलाई को गिरफ्तार किए गए थे। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी में केस दर्ज किया था और 19 जुलाई को उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

इसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया गया था। आज राज कुंद्रा की कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

मुंबई पुलिस ने मांगी राज की न्यायिक हिरासत

मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को सात दिन और न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की। पुलिस ने कहा कि इस मामले में अभी और जांच होना और सबूत मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए। पुलिस का कहना यह भी है कि राज कुंद्रा ने ऑनलाइन सट्टेबाजी भी की है, जिसमें उन्होंने येस बैंक के अकाउंट्स का इस्तेमाल किया था। इसके बारे में भी अभी पता लगाया जाना बाकी है। इसिलए उन्हें न्यायिक हिरासत में कुंद्रा हो रखने की जरूरत है।

पोर्नोग्राफिक केस: राज कुंद्रा के whatsapp ग्रुप चैट से हुआ ये हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस के मुताबिक, कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद 21 जुलाई को कुछ जरूरी डेटा डिलीट कर दिया गया है। इस डेटा को रिकवर करवाया जाएगा। इसके अलावा जब कुंद्रा को नोटिस भेजा गया था तब उनके गूगल और एपल स्टोर से हॉटस्टार जैसे एप्स को हटा दिया गया था। इसके हटने के बाद कुंद्रा ने पोलीफिल्म्स की शुरुआत की थी, जो उनका प्लान बी था। इसपर एडल्ट कंटेंट स्ट्रीम किया जाता था।

क्राइम ब्रांच का आरोप है कि राज कुंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह पुलिस के सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट एप को प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें, प्रदीप राज के रिश्तेदार हैं।

Tokyo Olympics के लिए PM मोदी ने जापान प्रधानमंत्री को दी शुभकामनाएं, बोले- महाकुंभ में दिखेगा नया-नया रंग

कुंद्रा का कहना था कि उन्होंने इस कंपनी को छोड़ दिया था। हालांकि उन्हें कंपनी के हर खर्च की जानकारी मिलती थी, जो कि लगभग 4000 से 10000 डॉलर होता था।

बता दें कि एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी राज कुंद्रा पर धमकी देने और उनके नंबर को लीक करने का आरोप लगाया था। पोर्न मामले में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुख्य आरोपी बताया था।

Exit mobile version