Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, मॉडल ने लगाया धोखे से ‘प्राइवेट पार्ट’ शूट करने का आरोप

पोर्नोग्राफी केस में व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है. केस में एक लड़की का आरोप है कि शूट के दौरान उनसे यह बात छिपाई गई थी कि वीडियो में उनके प्राइवेट पार्ट भी दिखाए जाएंगे. वीडियो शूट से पहले उन्हें कहा गया था कि वीडियो में उनके प्राइवेट पार्ट नहीं दिखाए जाएंगे. धोखे से उनके वीडियो लेकर, उन्हें ऐप पर टेलिकास्ट कर दिया गया.

पीड़ित लड़की ने इस संबंध में मालवाड़ी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज भी कराई है. पीड़िता ने बुधवार को इस संबंध में केस दर्ज कराया है. हालांकि, इस मामले में अब तक कई लड़कियां सामने आ चुकी हैं, जो पोर्नोग्राफी मामले में गंभीर खुलासे कर चुकी हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था.

बिग बी की फ्रेंच कट दाढ़ी का खुला सीक्रेट, इस वजह से चेंज किया अपना लुक

Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच टीम अडल्ट फिल्म केस में सामने आई पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने अपने बयान में कहा कि उससे कहा गया था कि सिर्फ उसके इंटिमेट सीन शूट किए जाएंगे, और उसके प्राइवेट पार्ट नहीं दिखाए जाएंगे.

इस संबंध में उससे एक कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कराया था और शूट के लिए कुछ हजार रुपये दिए गए थे. पीड़िता को उसके एक दोस्त ने बताया कि ऐप पर उसका एडल्ट वीडियो है. जिसके बाद जब पीड़िता ने वीडियो देखा तो पता चला कि बिना कट्स और एडिट के उसका वीडियो ऐप पर डाला गया है. बता दें, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब तक कई लड़कियां मामले पर अपनी गवाही दे चुकी हैं.

Exit mobile version