Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्थान : होटल में तय होगी कांग्रेस की रणनीति, बैठक में शामिल होगा पायलट गुट

गहलोत सरकार

राजस्थान : होटल में तय होगी कांग्रेस की रणनीति, बैठक में शामिल होगा पायलट गुट

जयपुर। राजस्थान में शुरू हुआ सियासी संघर्ष अब ख़त्म होने को है। जैसलमेर के लग्जरी सूर्यगढ़ होटल में 13 दिन गुजारने के बाद अब अशोक गहलोत खेमे के सभी विधायक जयपुर चुके हैं। जयपुर एयरपोर्ट से 4 बसों में सभी विधायकों को होटल फेयरमोंट ले जाया  गया।

शुक्रवार से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है। माना जा रहा है कि सत्र काफी हंगामेदार रहने वाला है। ऐसे में जैसलमेर से आये विधायकों को सीधा होटल ले जाया  गया है। माना जा रहा है कि यही पर सत्र को लेकर आगे की रणनीति बनेगी। वहीं पायलट समर्थक मुरारीलाल मीणा का कहना है कि हम अपने घर में ठहरे हुए है। कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे।

शिवसेना का दावा – राजस्थान के बाद अब बीजेपी करेगी महाराष्ट्र की सरकार गिराने की कोशिश

जैसलमेर से जयपुर पहुंच कर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जो लोग बचे थे वे अब लौट आए हैं, हमारे पास बहुमत साबित करने में कोई समस्या नहीं है। सभी विधायक 14 अगस्त को होटल फेयरमोंट जाएंगे और वहां से राज्य विधानसभा जाएंगे। हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं।

वहीं होटल के बाहर एक बार फिर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। एसटीएफ के जवानों ने होटल पर मोर्चा संभाल लिया है। गुरुवार को विधायक दल की बैठक होनी है। जिसमें सचिन पायलट समेत उनके 18 समर्थक विधायक भी शामिल होंगे। लेकिन अब सियासी गलियारों में सवाल उठ रहा है कि क्या विधानसभा सत्र ख़त्म होने तक विधायकों की बाड़ाबंदी जारी रहेगी।

Exit mobile version