Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिवसेना का दावा – राजस्थान के बाद अब बीजेपी करेगी महाराष्ट्र की सरकार गिराने की कोशिश

मुंबई। राजस्थान में सियासी संकट ख़त्म होने के बाद शिवसेना ने कहा कि राजस्थान में ‘ऑपरेशन लोटस’ की विफलता ‘राजनीतिक घमंड’ की हार है। इसके साथ ही शिवसेना ने ये भी दावा किया है कि अशोक गहलोत की सरकार गिराने के असफल प्रयास के बाद बीजेपी सितंबर तक महाराष्ट्र में महा विकास आढ़ती (MVA) की सरकार गिराने की कोशिश करेगी।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा गया है कि महाराष्ट्र में तड़के किया गया यह ऑपरेशन विफल हो चुका है। कम से कम अब तो भाजपा को इससे सबक लेनी चाहिए। कुछ फर्जी डॉक्टरों द्वारा महाराष्ट्र में ऑपरेशन करने की नई तारीख अब सितंबर में है।

शरद पवार बोले- सुशांत केस की CBI जांच पर आपत्ति नहीं, हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा

सामना में कहा गया है कि कोरोना वायरस महामारी के जाने का कोई संकेत नहीं है। बेरोजगारी बढ़ रही है और अर्थव्यवस्था रसातल में है। इन सभी को पटरी पर लाने के बजाय भाजपा दूसरे राज्यों की सरकारों को गिराने में व्यस्त है। क्या यह राजनीतिक मानसिक बीमारी का संकेत नहीं है।

साथ ही सचिन पायलट को लेकर सामना में कहा गया है कि गहलोत के सामने कमजोर खिलाड़ी साबित हुए हैं। साथ ही इसमें कहा गया है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ बैठक के बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट पार्टी के हित में काम करने के लिए सहमत हो गए और गहलोत ने एक महीने के लंबे गतिरोध के बाद अपनी सरकार बचा ली है।

Exit mobile version