Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Valentine Day से पहले राखी सावंत का टूटा रिश्ता, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

मुंबई। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है, जिससे वे सुर्खियों में आ जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में काफी संघर्ष देखा है और लोगों की चहेती बनी हैं। मगर अपनी पर्सनल लाइफ में उनका स्ट्रगल हमेशा से अलग लेवल का रहा है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जब अपनी शादी की खबर सुनाई थी तभी से रितेश संग उनका रिश्ता काफी मिस्टीरियस रहा था। राखी ने सोशल मीडिया के जरिए सस्पेंस क्रिएट कर के इसे और भी मिस्टीरियस बना दिया था। मगर बिग बॉस 15 में पहली बार राखी के पति रितेश लोगों के सामने आए। मगर अब इस रिलेशनशिप का अंत भी हो गया। राखी सावंत ने इसकी जानकारी साझा की है।

घर से बेघर हुए रितेश ने किया बड़ा खुलासा, बोले- राखी से नहीं की थी कोई शादी…

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने पति रितेश संग अपने ब्रेकअप की न्यूज शेयर की है। राखी सावंत ने लिखा- प्यारे दोस्त और शुभचिंतकों, रितेश और मैंने अलग होने का फैसला लिया है। बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ और मैंने कई सारी ऐसी चीजों का सामना किया जिसमें मेरा कोई कंट्रोल नहीं था।

हमने काफी कोशिश की कि चीजों को ठीक किया जा सके मगर कुछ काम नहीं आया। हम दोनों के लिए यही बेहतर था कि हम हमेशा के लिए अलग हो जाएं और अपना जीवन अलग-अलग गुजारें। मुझे ये सोचकर बहुत अजीब लग रहा है कि मुझे ये सब आप लोगों को वैलेंटाइन डे से ठीक पहले बताना पड़ रहा है। मेरा दिल टूट गया है। मगर निर्णय लेना जरूरी था। मैं रितेश को आगे के जीवन के लिए ढेर सारी बधाई देती हूं। साथ ही मैं खुद भी अब अपने आगे के करियर पर फोकस करना चाहती हूं। मैं खुद के जीवन को समय देना चाहती हूं। मैं एक खुशहाल जीवन जीना चाहती हूं। मुझे समझने और मेरा समर्थन करने के लिए आपका शुक्रिया। राखी सावंत।

पति रितेश को लेकर राखी करेंगी चौंकाने वाला खुलासा, घरवालों को बताया की….

राखी सावंत और रितेश बिग बॉस 15 में स्टार कपल रहे। दोनों की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी। दोनों का अंदाज भी फैंस को पसंद आ रहा था मगर घर में दोनों का रिश्ता कई सारी गलतफहमियों का शिकार हुआ और इस दौरान कई सारे उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले। दोनों का रिश्ता काफी कम समय के लिए रहा और अब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। दोनों का ये फैसला उनके फैंस का दिल जरूर तोड़ देगा। देखने वाली बात होगी कि लोग इसपर कैसे रिएक्ट करते हैं।

Exit mobile version