Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रकुल प्रीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, ट्वीट करके कही ये बात

rakul preet singh

rakul preet singh

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। रकुलप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- ‘मैं आप सभी को ये बात बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैंने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया है। मैं पहले से ठीक महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि शूटिंग जल्दी शुरू कर सकूं।

रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर करके लिखा, ‘ मुझे यह बताते हुए काफी खुशी हो रही हैं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। मैं अब बिल्कुल अच्छा महसूस कर रही हूं। आप सभी के प्यार और विश के लिए शुक्रिया। पॉजिटिविटी और अच्छे स्वास्थ्य के साथ साल 2021 की शुरुआत करने का इंतजार है। हम सभी को जिम्मेदार बनना होगा। मास्क पहनें और सभी सावधानियां बरतें।’ उन सभी लोगों से गुजारिश करना चाहती हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे टच में रहे कि प्लीज अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं।

अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकव ने क्यों नहीं बदला सरनेम?

शुक्रिया और सुरक्षित रहिए।’ अभिनेत्री ने मंगलवार को सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर करके बताया कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई हैं और वह पूरी तरह से स्वस्थ है और साल 2021 में अच्छे हेल्थ के साथ शुरुआत करने की प्रतिक्षा है।

Exit mobile version