Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म ‘रंगीला’ को लेकर राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात, बोले- परफेक्ट है मेरी यह फिल्म

ram gopal verma

राम गोपाल वर्मा

नई दिल्ली| बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म रंगीला की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्म में आमिर खान, उर्मिला मातोंडकर और जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इन दिनों कई सुपरहिट फिल्मों का रीमेक बन रहा है, वहीं राम गोपाल वर्मा ‘रंगीला’ का रीमेक बनाने के पक्ष में नहीं हैं।

साजिद खान पर इस फेमस मॉडल ने लगाया बड़ा आरोप, 17 की उम्र में किया यौन शोषण

राम गोपाल वर्मा ने कहा, ”मैंने अपने करियर में जितनी भी फिल्में बनाई हैं, मुझे लगता है कि उनमें से मैं ‘रंगीला’ और ‘सत्या’ को और बेहतर नहीं बना सकता था। दोनों फिल्में परफेक्ट थी, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं उन्हें फिर से बनाऊंगा।”

इन दिनों राम गोपाल वर्मा अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। वह इस बायोपिक को एक फिल्म सीरीज का रूप देंगे, जिसकी हर फिल्म लगभग दो घंटे की होगी। फिल्म को खुद राम गोपाल वर्मा लिखा है और इसका निर्देशन दोरासाई तेजा कर रहे हैं। उन्होंने बताया है कि सीरीज के हर भाग में उनकी उम्र के हर पड़ाव को दिखाया जाएगा।

सुशांत के दोस्त कुशल जावेरी ने किया अंकिता लोखंडे का सपोर्ट

सीरीज के पहले भाग का नाम ‘रामू’ होगा। इस भाग में उनकी कहानी उस वक्त की होगी जब वह 20 साल के थे। फिल्म में राम गोपाल का किरदार कोई एक युवा एक्टर निभाएगा।

Exit mobile version