Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IND vs SA: स्टेडियम में बजा ‘राम सिया राम…’ सॉन्ग, केएल राहुल ने कह दी दिल छूने वाली बात

Keshav Maharaj

Keshav Maharaj

पार्ल के बोलैंड पार्क में गुरुवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने 78 रनों से बड़ी जीत हासिल की और सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया। इस मैच के दौरान कई मौके यादगार रहे। हालांकि, जब साउथ अफ्रीका के केशव महाराज (Keshav Maharaj) बल्लेबाजी करने के लिए आए तो केएल राहुल (KL Rahul) और उनके बीच हुई बातचीत कैमरा में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल,  तीसरे वनडे में जब साउथ अफ्रीका के केशव महाराज (Keshav Maharaj) बल्लेबाजी करने के लिए क्रिज पर आए तो स्टेडियम में राम सिया राम सॉन्ग बजने लगा।

ऐसे में विकेटकीपिंग कर रहे भारतीय कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने केशव महाराज से कहा कि ‘केशव भाई, आप जब भी आते हो यह यही गाना चलाते हैं।’ राहुल की यह बात सुनकर केशव के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। दोनों के बीच हुई बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यूपी पुलिस में होगी 60 हजार कांस्टेबल की भर्तियां, जानें कब होगा एग्जाम

बता दें कि साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर केशव महाराज (Keshav Maharaj) भारतीय मूल के खिलाड़ी हैं। वह हिंदू धर्म को काफी ज्यादा मानते हैं और हनुमान जी के भक्त हैं। केशव के पूर्वज भारतीय राज्य उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से ताल्लुक रखते थे। केशव के पिता आत्मानंद महाराज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पूर्वज 1874 के आसपास सुल्तानपुर से डरबन आ गए थे।

Exit mobile version