Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रामपुर : नाबालिग को खेत में ले जाकर दो लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Gang Rape

Gang Rape

रामपुर। थाना केमरी क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति के बन रहे मकान में गांव  के ही राजमिस्त्री और मज़दूर का काम कर रहे दो लोगों ने मकान मालिक की 15 वर्षीय पुत्री को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया जिसकी सूचना पुलिस को देने पर थाना केमरी में दुष्कर्म का मुक़दमा दर्ज कर दोनो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

थाना केमरी क्षेत्र के गांव भटपुरा तारन निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाना केमरी पर सूचना दी कि उसका गाॅव में मकान बन रहा था जिसको राजमिस्त्री रिजवान उर्फ गुडडू पुत्र अल्लानूर तथा मजदूर मौहम्मद आलम उर्फ पप्पू पुत्र इस्लाम नबी निवासीगण ग्राम भटपुरा तारन थाना केमरी बना रहे थे।

दोनों द्वारा उक्त व्यक्ति की 15 वर्षीय पुत्री को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और 15 अक्टूबर की रात में करीब 11 बजे रिजवान उर्फ गुडडू व मौहम्मद आलम उर्फ ने उसकी 15 वर्षीय किशोरी को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और सुबह 5 बजे घर पहुँचने पर किशोरी ने परिजनों को पूरी घटना बताई।

रामपुर : हैवानों ने नाबालिग के साथ पूरी रात किया गैंगरेप, FIR दर्ज

किशोरी के पिता का कहना है कि गांव के ही पप्पू और उसका दोस्त उसकी बेटी को 4 दिन पहले रात में उठा कर ले गए थे और रात में खेत में गैंगरेप किया और खेत में ही छोड़कर चले गए थे लड़की बेहोश हो गई थी।

जिसको ग्रामीणों ने देखा तो बेहोश लड़की को उठाकर घर पर लेकर आए। इसके अलावा कुछ गांव वालों ने दबाव भी बनाया कि रेप की कार्रवाई न की जाए इस संबंध में रिश्तेदारों ने मिलकर मुकदमा दर्ज कराया है और उनका प्रेशर अभी भी बना हुआ है।

इस सम्बंध में थाना केमरी पुलिस द्वारा तत्काल दोनो के विरुद्ध मु0अ0सं0-191/20 धारा-376डीए,506 भादवि व 3/4(2) पोस्को एक्ट बनाम रिजवान उर्फ गुड्डू आदि पंजीकृत कर दोनों दुष्कर्म के आरोपियों को भटपुरा से बिलासपुर को जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर कार्यवाई कर रही है।

IAS की कोचिंग कराने के बहाने अफसर की बेटी से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

इसको लेकर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने कहा कि थाना केमरी में एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि केमरी में उसका मकान बन रहा है जिसमें काम करने वाले राज मिस्त्री और मज़दूर ने उसकी 15 वर्षीय पुत्री को बहलाफुसला कर खेतो में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तत्काल अभियोग दर्ज कर लिया गया और प्रभावी निरीक्षक ने ततपरता पूर्वक कार्यवाई करते हुए दोनो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्यवाही शीघ्रता के साथ की जा रही है।

Exit mobile version