Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘सेक्स कितनी बार करती हो, ब्रेस्ट का …’, रानी चटर्जी ने खोली साजिद खान की पोल

Rani Chatterjee

Rani Chatterjee exposes Sajid Khan

मुंबई। बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां राखी सावंत ने रोते हुए कहा है कि साजिद को एक और मौका मिलना चाहिए वरना वो सुसाइड कर लेंगे, वहीं दूसरी तरफ शर्लिन चोपड़ा और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) जैसी तमाम एक्ट्रेसेज आगे आकर साजिद खान के शो में होने का विरोध कर रही हैं। रानी चटर्जी ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें घर पर बुलाकर पूछा था कि वह कितनी बार सेक्स करती हैं?

साजिद खान (Sajid Khan) की रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने खोली पोल

रानी (Rani Chatterjee) कहती हैं- इस बार तो बिग बॉस देखकर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है। खासकर साजिद खान को देखकर मेरा दिल टूटता है। मीटू के दौरान उनका असली चेहरा जब सामने आया था, तो हम जैसे कई लोगों को तसल्ली हुई थी कि चलो कोई तो है, जिसमें हिम्मत है। लड़कियों को आवाज उठाते देखकर मैं बहुत खुश हुई थी। बिग बॉस में उन्हें देखकर मेरा खून खौलता है। समझ नहीं आता कि बिग बॉस उनकी इमेज को क्लीन करने में क्यों लगे हुए हैं।

रानी ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट के बारे में बात करते हुए कहा- मैंने हिम्मतवाला फिल्म के दौरान साजिद की टीम से कॉन्टैक्ट किया था। साजिद ने मुझे कॉल करके कहा था कि वो मुझसे डायरेक्ट कॉन्टैक्ट करना चाहते हैं। फिर जब हमारी फोन पर बात हुई, तो उन्होंने कहा कि तुम मेरे घर आ जाओ वहीं मुलाकात हो जाएगी। साथ ही हिदायत दी कि फॉर्मल मीटिंग है तो किसी मैनेजर या पीआर को लेकर मत आना अकेली ही आना।

रानी (Rani Chatterjee) ने साजिद (Sajid Khan) पर लगाए ये गंभीर आरोप

रानी (Rani Chatterjee) ने आगे कहा- ‘बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर हैं, तो मैंने उनकी बात मान ली। मैं जुहू स्थित उनके घर पहुंची, तो उनके घर पर वो अकेले थे। साजिद ने मुझसे पहले कहा कि तुम्हें धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं। इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा। मुझे अपने पैर दिखाओ। मैं लॉन्ग स्कर्ट पहन कर गई थी, तो उन्होंने मुझसे पैर दिखाने को कहा। मुझे लगा शायद ऐसे ही होता है, मैंने अपने पैर दिखाए, घुटने तक। ‘

32 एकड़ जमीन के मालिक हैं इस गांव के बंदर, मिलता है खास सम्मान

एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैं डर गई थी। फिर बोलने लगे कि अपना ब्रेस्ट की साइज बताओ। मुझसे शर्माओं मत, तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं। सेक्स कितनी बार करती हो। जब ये सब सुना न, तो मैं असहज हो गई और कह दिया कि आप किस तरह की बातें कर रहे हैं। मैं बहुत अनकंफर्टेबल हो रही हूं। तो वो भी चौंक कर डर गए। उन्हें लगा था कि मैं उनका फेवर करूंगी। मैं फौरन वहां से निकल गई। यहां तक कि उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी।’

शर्लिन चोपड़ा को दिखाया था प्राइवेट पार्ट

पहले जहां शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर सलमान खान को टैग करते हुए लिखा था कि अगर साजिद ने उनकी किसी जानने वाली के साथ ऐसा किया होता तो क्या तब भी वह उन्हें शो में आने का मौका देते। शर्लिन ने बताया था कि साजिद ने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर उनसे उसे रेटिंग देने को कहा था।

Exit mobile version