Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आदित्य चोपड़ा के जन्मदिन पर रानी मुखर्जी ने बताए कुछ किस्से

Birthday Special: Rani Mukherjee told some stories on Aditya Chopra's birthday

Birthday Special: Rani Mukherjee told some stories on Aditya Chopra's birthday

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर आज अपना जन्मदिन मना रहें हैं। वे एक ऐसे शख्स है जिसने फिल्मी कैनवस पर रूमानियत की ऐसी तस्वीर पेश की, जिसे देखने के बाद लोगों को इश्क से दोबारा से मोहब्बत हो गई। जी हाँ आज मशहूर फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। बता दे आम तौर पर मीडिया से दूर और बेहद शांत-गंभीर दिखने वाले निजी जिंदगी में काफी रोमांटिक है। ये उनकी   पत्नी रानी मुखर्जी ने खुद कहा है। एक इंटरव्यू में रानी ने कहा था कि आदित्य काफी रोमांटिक हैं लेकिन वो जताते नहीं।

बता दे आदित्य ने रानी के साथ साल 2014 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कहा जाता है कि दोनों के बीच में दोस्ती साल 2004 में बनी फिल्म ‘वीर-जारा’ के सेट से शुरू हुई थी। फिल्म में रानी का अहम रोल था।

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में आया में एक बड़ा ट्विस्ट

गौरतलब है आदित्य को फिल्म बनाने का ज्ञान उन्हें अपने पिता और महान फिल्म मेकर यश चोपड़ा से मिला और उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से सफलता का नया इतिहास लिखा, जिसके बारे में शायद उन्होंने खुद सपने में नहीं सोचा था। ये फिल्म केवल हिट ही नहीं हुई बल्कि ये हिंदी सिनेमा की क्वलासिक फिल्म बन गई। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

 

Exit mobile version